File Photo
File Photo

Loading

सुनीता पाण्डेय 

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों में नए कपल्स की चर्चा आजकल आम बात हो गई है। जहां एक ओर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के इश्क के चर्चे आग की तरह फैल रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने भी अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है। इसके अलावा कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी ने भी खूब वाहवाही लूटी। ऐसे में इन सबके बीच अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही है।

फ़िल्मी हस्तियों की शिरकत 

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर का उद्घाटन हुआ। जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत के तमाम सितारों ने महफ़िल में चार चाँद लगा दिया। सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, कियारा-सिद्धार्थ, करीना-सैफ के अलावा कई और स्टार्स ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। 

दोस्ती से ऊपर है इनका रिश्ता 

इस इवेंट में बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ नजर आई। पहली बार दोनों की जोड़ी को पब्लिकली देख लोग हैरान रह गए। वैसे जाह्नवी कपूर या उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियली कंफर्मेशन नहीं हुआ है। लेकिन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि इनके बीच की दोस्ती कुछ ज्यादा ही गहरी है। सोशल मीडिया पर बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया का वीडियो सामने आया है। जहां सूटबूट में शिखर बोनी कपूर के साथ पोज देते नज़र आये।

आई थी रिश्तों में दरार 

बता दें शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुनील कुमार शिंदे के पोते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के अफेयर की खबरें तो काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन बीच में ये भी अफवाहें थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों के बीच किस बात को लेकर गलतफहमी हुई और इनका रिश्ता क्यों टूटने के कगार पर आ गया इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया, लेकिन जब फिर दोनों को कई बार फिर से साथ में देखा गया लोगों ने माना कि शिखर और जान्हवी का पैचअप हो गया। वैसे शिखर कई बार जाह्नवी के फैमिली फंक्शन और वेकेशन का हिस्सा बनते रहे हैं।

करण जौहर ने किया था खुलासा 

गौरतलब है कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में जब सारा अली खान और जान्हवी कपूर साथ आई थीं, तब करण ने हिंट देते हुए कहा था कि आप दोनों ही मशहूर हस्ती के दो भाईयों को डेट कर रही थीं। उस वक़्त सारा अली खान शिखर के भाई वीर पहाड़िया को डेट कर रही थीं।