पद्मिनी कोल्हापुरे (Photo Credits: Youtube)
पद्मिनी कोल्हापुरे (Photo Credits: Youtube)

पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने प्रतिष्ठित सॉन्ग 'ये गलियां ये चौबारा' को अपनी आवाज में रिक्रिएट किया है जिसका म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है।

    मुंबई: पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने प्रतिष्ठित सॉन्ग ‘ये गलियां ये चौबारा’ को अपनी आवाज में रिक्रिएट किया है जिसका म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। सॉन्ग के बारे में बात करते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं, “इस सॉन्ग पर काम करना कुछ ऐसा था कि यह मुझे ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की यादों में ले गया। उस उत्साह को फिर से महसूस करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मैं इस प्रतिष्ठित सॉन्ग को रिक्रिएट करने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।”

    ज्ञात हो कि ये गाना असल में फिल्म ‘प्रेम रोग’ का है जिसे पद्मिनी कोल्हापुरे और ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था। 1981 में रिलीज हुई इस फिल्म का ये गीत बेहद हिट हुआ था और हिंदी सिनेमा के एवरग्रीन गीतों में से एक माना जाता है। इस गाने को लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी। अब इस गाने का रिक्रिएट करके पद्मिनी ने सभी को उस फिल्म और गीत की यादें ताजा कर दी हैं।  सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत ‘ये गलियाँ ये चौबारा’ प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित है। इस सॉन्ग में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया अभिनय कर रहे हैं और इसे धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जा चुका है।