ज़ैद ने हाथों पर लिखवाया गौहर का नाम, संगीत और हल्दी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जा रहा है.

Zaid Darbar shows off her mehendi:  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बॉलीवुड का यह कपल पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बना हुए है। गुरूवार को मुंबई में गौहर और ज़ैद की मेहंदी, संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई। इस दौरान यह दोनों काफी खुश दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर गौहर और ज़ैद की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी में यह कपल खूबसूरत आउटफिट में नजर आए। गौहर और ज़ैद के संगीत में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए। 

गौहर और ज़ैद ने मीडिया के सामने आकर अपनी खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस दौरान पता चला कि गौहर खान ने ही नहीं बल्कि उनके होने वाले पति ज़ैद दरबार ने भी मेहंदी लगाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ज़ैद जैसे ही मीडिया को अपनी मेहंदी दिखाने लगते हैं, वैसे ही गौहर उन्हें रोक लेती हैं और मेहंदी दिखाने से मना करती हैं। गौहर और ज़ैद का ये वीडियो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

कोविड-19 के कारण गौहर खान (Gauahar Khan) और ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा।