‘बंटी और बबली 2’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

    ‘Bunty Aur Babli 2’ first look released, Rani Mukerji and Saif Ali Khan see tremendous chemistry: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बहुत जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म  ‘बंटी और बबली 2’ ( Bunty Aur Babli 2 Teaser) में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। 12 साल के बाद रानी-सैफ एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले महीने 19 नवंबर को रिलीज होगी। मिली जानकारी के अनुसार, ‘बंटी और बबली 2’ में रानी ‘फुरसतगंज की फैशन डिजाइनर’ के किरदार में दिखाई देंगी। अभिनेत्री के किरदार का नाम विमी होगा। वहीं सैफ अली खान के कैरेक्टर का नाम राकेश होगा। 

    हाल ही में ‘बंटी और बबली 2’ के मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया था। इसके साथ यह भी बताया कि ट्रेलर सोमवार यानी 25 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। इस ऐलान के बाद अब फिल्म  ‘बंटी और बबली 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें रानी और सैफ दिखाई दे रहे है। फर्स्ट लुक में आप देख सकते है कि सैफ के हाथों में गैस का सिलेंडर है वहीं रानी उनका तोंद का नाप लेती दिखाई दे रही हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    बता दें, ‘बंटी और बबली 2’ का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, नवोदित अभिनेत्री शरवरी वाघ भी नजर आएंगे। शरवरी की यह पहली फिल्म है और वह इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।