Rupali Ganguly
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लेकर एक्ट्रेस (Actress) रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के घर एक नया मेहमान आया है। जिसका पूरे परिवार ने जोरदार वेलकम किया है। रूपाली गांगुली ने एक चमचमाती मर्सडीज कार खरीद ली है। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो शेयर कर दिया है। उनके इस वीडियो को कार के शोरूम में शूट किया गया है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के आसपास रूपाली गांगुली के कई कटआउट लटकते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने बेटे रुद्रांश और पति अश्विन वर्मा के साथ कार की पूजा करती हैं फिर बाद में पूरे परिवार के साथ केक काटकर इस खुशी का जश्न मनाती हैं। वीडियो में रूपाली गांगुली थोड़ी देर के लिए डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस इस मूवमेंट से काफी खुश हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “आभार जय माता दी जय महाकाल, मुझे सपने देखने की हिम्मत देने के लिए शुक्रिया अश्विन के वर्मा। राजन शाही मुझे अपने सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देने के लिए धन्यवाद। और मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद और सपना सच होने के लिए धन्यवाद रुद्रांश वर्मा !!”

    उनके इस वीडियो के सामने आते ही फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। एक्टर रोनित रॉय ने वीडियो को लाइक कर लिखा, “आपके नवीनतम अधिग्रहण पर बधाई!” बता दें कि उनके इस वीडियो को अब तक एक लाख 38 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इस वक्त स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में एक गुजराती महिला का किरदार निभाने के लिए चर्चाओं में हैं।