Mithun Chakraborty

Loading

मुंबई: बीते शनिवार को अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अभिनेता को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस हुई। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता के दाहिने ऊपरी और निचले अंगों में कमजोरी के लक्षण थे। अब मिथुन की सेहत में अब काफी तेजी से सुधार आ रहा है।

अस्पताल की मेडिकल फैसिलिटी ने एक्टर के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट जारी किया है जिसके मुताबिक मिथुन की हालत अब स्टेबल है और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। वे पूरी तरह होश में हैं और काफी एक्टिवली रिकवर प्रोसेस में हैं। इसी बीच मिथुन एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो बिस्तर पर लेटे हैं और काफी रिलेक्स नजर आ रहा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ सामान्य टेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सॉफ्ट डाइट लेना भी शुरू कर दिया है। डिस्चार्ज से पहले अस्पताल में उनके कुछ टेस्ट होंगे। फिलहाल मेडिकल टीम उनकी प्रगति पर बारीकी से नजर रख रही है और उचित इलाज सुनिश्चित कर रही है।

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए जनवरी 2024 में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई थी। मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस बांग्ला डांस’ में मौनी रॉय, सुभाश्री गांगुली, सरबंती चटर्जी और पूजा बनर्जी के साथ जज के रूप में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह बंगाली फिल्म ‘शास्त्री’ की भी शूटिंग कर रहे थे।