अपने करियर में पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी अमीषा पटेल

Loading

मुंबई: ‘गदर 2’ की धमाकेदार कामयाबी ने अमीषा पटेल के खत्म हो चुके करियर में नई जान फूंक दी है। इस फिल्म के बाद अमीषा को कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन अमीषा पटेल फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं। हाल ही में अमीषा ने निर्देशक अजय शर्मा की फिल्म ‘हतक’ के लिए हामी भरी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

खबर है कि इस फिल्म में अमीषा पटेल अपने करियर में पहली बार एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। 

रिपोर्ट  के मुताबिक ‘Hatak’ एक वुमन ओरिएंटेड फिल्म होगी। फिल्म में अमीषा का किरदार मर्दानी में रानी मुख़र्जी के किरदार की तरह गढ़ा गया है, जो अपने बूते अपराधियों का सामना करती है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान और उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में की जाएगी। जल्द ही ‘हतक’ का पोस्टर लॉन्च या आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि अमीषा ने साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इसी फिल्म से उन्हें दर्शकों के बीच पहचान मिली। अमीषा ने अब तक ‘गदर: एक प्रेम कथा’, ‘ये जिंदगी का सफर’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘हमराज’, ‘ये है जलवा’, ‘वादा’, ‘जमीर’ और कई अन्य फिल्में की हैं।हालांकि, 2008 के बाद फिल्मों में उनकी सक्रियता काफी कम हो गई।