Allu Arjun Wax Statue
अल्लू अर्जुन वैक्स स्टैचू के लिए माप देते हुए (Photo Source - Madame Tussauds Dubai/Twitter)

Loading

मुंबई : तेलुगु सुपरस्टार (Telugu Superstar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum) में अपना वैक्स (मोम) स्टैचू (Wax Statue) लगवाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यहां तक कि एक्टर वैक्स स्टैचू के लिए माप देने दुबई भी पहुंच गए हैं। अल्लू अर्जुन यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर पहुंचे हैं।

जिसका एक वीडियो खुद मैडम तुसाद के ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें सबसे पहले अल्लू अर्जुन को कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद वो मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचते हैं। जहां उनका माप लिया जाता है। वीडियो में एक्टर ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में अल्लू अर्जुन कहते हैं, “एक तरह से, यह मेरे लिए एक बहुत ही अवास्तविक अनुभव है, क्योंकि एक बच्चे के रूप में जब मैं मैडम तुसाद गया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद को मैडम तुसाद में एक वैक्स स्टैचू के रूप में देखूंगा।”

साल के अंत तक बनकर तैयार हो जाएगा वैक्स स्टैचू 

मैडम तुसाद के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता; यह पुरस्कार जीतने वाले 69 वर्षों में पहले तेलुगु अभिनेता और डांस मूव्स के प्रतीक, एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के अंत में मैडम तुसाद दुबई में अपने मोम के जुड़वा के साथ आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं। पहले कभी न देखे गए किसी आयोजन के लिए तैयार रहें।” अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टैचू इस साल के अंत तक बनकर तैयार हो जाएगा। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन 

बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का 69वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है। अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के पहले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बन गए हैं। अल्लू अर्जुन इन दिनों सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट में भी अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल नजर आएंगे। फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। जिसके बाद अल्लू अर्जुन त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ मिलकर ‘AA 22’ पर काम करेंगे। एक्टर ने एक एक्शन फिल्म के लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से भी हाथ मिलाया है।