Amitabh Bachchan
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बिग बी पिछले करीब 41 साल की अपनी प्रथा को फॉलो करते हुए हर रविवार की तरह इस संडे को भी अपने फैंस से रूबरू होने जलसा (Jalsa) के बाहर पहुंचे थे।

जहां भारी संख्या में फैंस उनका झलक पाने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस बार का यह मुलाकात काफी खास थी क्योंकि इस बार अमिताभ बच्चन अकेले नहीं बल्कि अपने बेटे और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ जलसा से बाहर आए थे। जहां दोनों ने हाथ जोड़कर प्रशंसकों का अभिवादन किया।

इस दौरान बिग बी और अभिषेक के चेहरे पर फैंस से मिलने की खुशी साफ दिखाई दी। अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के कंधे पर हाथ रखे हुए काफी कूल अंदाज में दिखाई दिए। अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “पिता पुत्र दोनों खड़े, काके करूं प्रणाम, जीव दीन बाबूजी इनको, करें उन्हें साष्टांग।” फैंस अब पिता-पुत्र की जोड़ी पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

बात करें बिग बी के वर्कफ्रंट कि तो, वो नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास फिल्म ‘गणपथ’ और ‘सेक्शन 84’ भी है। 

वहीं अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomer) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो सैयामी खेर (Saiyami Kher) के साथ लीड रोल में हैं। आर. बाल्कि द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक कोच की भूमिका में हैं। अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे की इस फिल्म का रिव्यू कर चुके हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस फिल्म को दो बार देख चुके हैं।