Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैदराबाद (Hyderabad) में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद वो इन दिनों मुंबई में अपने जलसा में बेडरेस्ट कर रहे हैं। एक्टर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को अपने सेहत का हाल लगातार दे रहे हैं। वहीं पिछले दिन उन्होंने बताया कि वो अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और आराम कर रहे हैं। हालांकि, इसमें थोड़ा समय लगेगा।

वहीं होली के मौके पर अमिताभ बच्चन को उनके घर में पहले जैसा उत्साह देखने को नहीं मिला है। जिसे उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, “घर के वातावरण में सुस्ती और सभी प्रकार की शारीरिक गतिविधियों से रोकथाम.. दिन के उत्सवों में भाग लेने में असमर्थता.. और होली का उल्लास जो इतने जोश और इतने अच्छे ढंग से मनाया जाता था, वह खो गया है। .. ऐसा सालों से है .. खुला घर.. सभी का उत्सवपूर्ण स्वागत.. संगीत और नृत्य और सौहार्द से सराबोर सैकड़ों लोग.. सुबह से शुरू होकर अगली सुबह तक कभी न खत्म होने वाली विधा में.. हो सकता है वो वक्त फिर कभी न आए.. मुझे उम्मीद है कि वो आएंगे..

लेकिन मुश्किल लग रहा है.. कम से कम अभी के लिए तो..” एक्टर ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कुछ पंक्तियां को भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है, “जीवन के पहिए के नीचे’ पर आप ने जो उदगार प्रकट किए हैं, उसके लिए आभारी हूं मेरी खामियां मुझसे बताइए, मेरी खूबियां औरों से कहिए जो लिखता हूं पत्र पत्रिकाओं में भेज देता हूं वही देखें कृपा रखें।” आगे लिखा है, “जो मुझे महाकवि लिखता है, मैं समझता हूं वह मुझ पर व्यंग करता है मैंने कौन सा पाप किया है कि मुझ पर व्यंग किया जाए?” 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते वक्त वो घायल हो गए। जिसके बाद वो शूटिंग छोड़कर मुंबई वापस लौट आए और वो इस वक्त अपने घर पर आराम कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास और अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।