Jawan Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आज तीसरा दिन है। फिल्म को पॉजिटिव रिव्यु के साथ ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसी बीच शाहरुख खान के सबसे बड़े फैंस में से एक उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। जिस पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने आनंद महिंद्रा का धन्यवाद किया है।

आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) से दुबई में हुए शाहरुख खान की ‘जवान’ का एक परफॉरमेंस प्रोग्राम का वीडियो शेयर किया है। आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, “सभी देश अपने प्राकृतिक खनिज संसाधनों की रक्षा करते हैं, उनका खनन करते हैं और आमतौर पर विदेशी मुद्रा अर्जित करने के लिए उनका निर्यात करते हैं। शायद अब शाहरुख खान को एक प्राकृतिक संसाधन ऐलान करने का समय आ गया है।”

जिस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिनेमा निर्माण के मामले में अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपने छोटे से विनम्र तरीके से प्रयास करता रहता हूं। और आशा है कि एक ‘प्राकृतिक संसाधन’ के रूप में मैं सीमित नहीं हूं! बिग हग सर।” 

बता दें कि इससे पहले आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का गाना ‘जिंदा बंदा’ का वीडियो अपने एक्स से शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “57 साल का है ये एक्टर? स्पष्टतः उसकी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया गुरुत्वाकर्षण शक्तियों को चुनौती देती है! वह अधिकांश लोगों से 10 गुना अधिक जीवंत है। ‘जिंदा बंदा’ हो तो ऐसा…”

जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा था, “आनंद महिंद्रा सर, जिंदगी बहुत छोटी और तेज है, बस इसे बनाए रखने की कोशिश कर रहा हूं। कोशिश करें और अधिक से अधिक लोगों का मनोरंजन करें…हंसें, रोएं…हिलाएं…या उड़ें…उम्मीद है कि कुछ लोग सितारों के साथ तैर सकें…खुशी के कुछ पलों के सपने देखें।”

गौरतलब है कि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ को गौरी खान ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का कैमियो रोल देखने को मिल रहा है।