वैलेंटाइन वीक पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह, कभी कभी मेरे दिल में खयाल आता है…

    Loading

    प्यार का मौसम वैलेंटाइन वीक चल रहा है. वहीं कपिल शर्मा ने अपने शो में अर्चना पूरन सिंह से कहा हैप्पी वैलैंटाइन डे. अर्चना ने चौंक कर कहा आज वैलेंटाइन डे कहां है. इस पर कपिल ने खुश होते हुए कहा- सूरज जब निकले तब ही सवेरा और दीपिका पादुकोण जब भी आए तब ही वैलेंटाइन डे.

    इस पर अर्चना पूरन सिंह ने कपिल की टांग खिंचाई करते हुए कहा गिन्नी को बुलाऊं. अब अर्चना ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से सवाल पूछा. अर्चना ने कू एप पर पोस्ट करते हुए पूछा ‘ कभी कभी मेर दिल में ख़याल आता है…कि…’ आप कम्पलीट करें ये खूबसूरत पंक्ति …जिसे लिखा है कवि और लिरिक्स राइटर साहिर लुधयानवी ने…इस पर लोगों ने भी मजेदार कमेंट किया है.

    लोगों के मजेदार कमेंट 

    एक यूजर ने कहा, Very nice posh ओल्ड इस गोल्ड…वहीं दूसरे यूजर ने अर्चना से कहा,‘ क्या ख्याल आता है ? एक फैंन ने उनके पोस्ट पर फनी अंदाज में जवाब देते हुए लिखा ‘…कि जैसे तुझको बनाया गया हो सिद्धू के लिए…’वहीं एक ने कहा कि ‘जैसे तुझको बनाया गया है कपिल के द्वारा बेइज्जती कराने के लिये…’ एक फैन ने लिखा कि ‘ऐसा लगता है मैं आपके बिलकुल पास बैठकर बात कर रहा हूं. एक्टिंग का शौक सबसे ऊपर है लेकिन कोई मौका ही नहीं देता या कह लो यहां भी सिफारिश है, सुकून है…’ 

    अर्चना के दीवाने सतीश कौशिक 

    अर्चना के ऐसे तो कई दीवाने रहे हैं लेकिन एक दीवाना ऐसा था जिसने अपना दुबई का शो तक एक्ट्रेस के लिए रोक दिया था. जी हां… बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक अर्चना को बेहद पसंद करते थे. एक फिल्म के प्रमोशन के लिए सतीश  ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे, उसी दौरान दोनों एक्टर्स की बातचीत में सामने आया सतीश एक समय पर अर्चना को बेहद पसंद करते थे. किस्सा शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि वह दुबई में शो कर रहे थे. उन्हें पता था कि अर्चना भी इस शो में आने वाली हैं. सतीश कौशिक ने बताया, जब अर्चना शो में पहुंची तो वह बेहद घबराई हुई थीं और रो भी रही थीं.