नए लुक के कारण एयरपोर्ट पर ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Loading

मुंबई: बीते जमाने की क्यूट एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे अरसे से परदे से दूर हैं। हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई, जहां उनका लुक इतना बदला हुआ था कि लोग उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाए। उनके इस बदले लुक के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल आयशा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। सामने आए वीडियो में आयशा ने गहरे नीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और उनका वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। कभी स्लिम और फिट दिखने वाली आयशा का वजन पहले के मुकाबले अब काफी बढ़ चुका है, जिसका असर उनके चेहरे पर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए और तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

आयशा ने इन कमेंट्स का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘आप ये कंट्रोल नहीं कर सकते कि लोग आपकी एनर्जी कैसे प्राप्त करते हैं। बस जितना पॉसिबल हो अपना काम ईमानदारी और प्यार के साथ करना जारी रखें।’ बता दें कि आयशा टाकिया न सिर्फ फिल्मों से दूर हैं बल्कि पब्लिक और इवेंट्स में भी नजर नहीं आती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, लेकिन वह अपने परिवार और निजी जिंदगी में ज्यादा व्यस्त हैं। आयशा टाकिया आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में नजर आई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।