कोर्ट मैरिज के बाद अब आयरा खान-नुपुर शिखारे महाराष्ट्रीयन स्टाइल में करेंगे शादी

Loading

मुंबई: अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान की अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज के बाद अब दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वाले नूपुर अब महाराष्ट्रीयन स्टाइल से आयरा खान को दुल्हन बनाकर अपने घर ले जाएंगे। ये शादी उदयपुर में संपन्न होगी।

बता दें कि आमिर खान और नूपुर शिखारे का परिवार 7 जनवरी को ही उदयपुर पहुंच चुका है। आयरा और नुपुर के ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन उदयपुर के ताज अरावली रिसॉर्ट्स को बुक किया गया है। जहां दूल्हा, दुल्हन, परिवारों और मेहमानों के लिए 176 होटल के कमरे बुक किए गए हैं। 7 जनवरी से 10 जनवरी तक चलने वाले फंक्शन में लगभग 250 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

7 जनवरी को वेलकम डिनर होस्ट किया गया था। उसके बाद 8 जनवरी आयरा और नूपुर का मेहंदी फंक्शन था। इसी तारीख को पायजामा पार्टी रखी गई थी। आज यानी  9 तारीख को संगीत फंक्शन होगा। इन सभी ट्रेडिशनल फंक्शन के बीच कपल 10 तारीख को एक बार फिर महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। शादीशुदा कपल  13 जनवरी को मुंबई में एक और रिसेप्शन देंगे, जिसमें फिल्म जगत के कई सितारे शामिल होंगे।

बता दें कि नुपुर शिखारे और आयरा खान ने पिछले साल इटली में एक दूसरे से सगाई की थी। अपने आउटफिट्स से लेकर वेडिंग वेन्यू और शादी से जुड़ी तमाम जानकारियों को लेकर वह काफी समय से चर्चा में रहे हैं। आयरा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही थीं। वायरल वीडियो में आमिर खान का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त नजर आया। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

आयरा खान और नुपुर शिखारे की बात करें तो ये दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। नूपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं, उन्होंने आमिर खान जैसे कई सेलेब्स को ट्रेनिंग दी है। नुपुर ने पिछले साल सितंबर में आयरा खान को प्रपोज किया था। आयरा ने इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर किया था। अब इन दोनों की लव स्टोरी ट्रेनिंग सेंटर से शुरू होकर शादी तक पहुंच गई है।