KRK
Photo - KRK Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म क्रिटिक (Film Critic) और एक्टर (Actor) कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक बड़ा ऐलान किया है। केआरके अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जहां वो आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में भी बने रहते हैं। वैसे तो वो बॉलीवुड फिल्मों और बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसने के लिए चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है।

    आपको यह जानकार हैरानी होगी कि केआरके अपने ट्वीट के मुताबिक दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि केआरके एक-दो नहीं, बल्कि तीन शादियां करने के लिए तैयार हैं। वो भी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की लडकियों से। उन्होंने यह भी कहा कि इस्लाम में उन्हें चार बीवियां रखने की इजाजत है।

    KRK

    दरअसल, केआरके ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, “मैं 3 पाकिस्तानी लड़कियों से शादी करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैंने सिर्फ एक बार शादी की है और इस्लाम मुझे 4 बीवियां रखने की इजाजत देता है।” साथ ही केआरके ने लाफिनिंग इमोजी भी शेयर किया है। केआरके ने भले ही ये बात मजाक में कही है, लेकिन उनका ये ट्वीट इस वक्त चर्चाओं में बना हुआ है। यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

    जहां कुछ लोगों को उनका ये ट्वीट फनी लगा तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई। जहां एक यूजर ने लिखा, “भाई मैं भी तीन पाकिस्तानी लडकियों से शादी करने के लिए तैयार हूं।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “पाकिस्तान के इतने भी बुरे दिन नहीं आए।” वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, “भाई जल्दी निकलो पाकिस्तान के लिए।”