Chiranjeevi
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ मेगास्टार (South Megastar) चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं मीडिया में पिछले कुछ समय से ऐसी चर्चा थी कि एक्टर कैंसर से बचे हैं। उन्होंने कैंसर का डायगनोज भी करवाया है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस उनके स्वास्थ को लेकर चिंतित हो उठे। जिसपर अब एक्टर ने खुद कैंसर की झूठी खबर पर रिएक्ट किया है साथ ही ऐसी खबर फैलाने वाले मीडिया पर उनका गुस्सा भी फूटा है।

एक्टर ने बताया कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है। वो बिल्कुल ठीक हैं। जिसपर अब चिरंजीवी के फैंस ने राहत की सांस ली है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से अपना हेल्थ अपडेट दिया है। चिरंजीवी ने अपने ट्वीट में लिखा, “कुछ समय पहले मैंने एक कैंसर केंद्र का उद्घाटन करते हुए कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता के बारे में बात की थी। मैंने आपको बताया था कि यदि आप नियमित चिकित्सा परीक्षण करवाते हैं तो कैंसर को रोका जा सकता है।

मैं अलर्ट पर था और कोलन स्कोप टेस्ट था। मैंने कहा कि गैर-कैंसर पॉलीप्स का पता चला और उन्हें हटा दिया गया। मैंने सिर्फ इतना कहा, ‘अगर मैंने पहले टेस्ट नहीं किया होता तो यह कैंसर निकला होता।’ इसलिए सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और मेडिकल टेस्ट/स्क्रीनिंग करानी चाहिए’, मैंने ही कहा था।”

उन्होंने आगे लिखा,  “लेकिन कुछ मीडिया संगठनों ने इसे ठीक से नहीं समझा और जागरूकता के अभाव में ‘मुझे कैंसर हो गया’ और ‘मैं इलाज से बच गया’ जैसे लेख स्क्रॉल करने और वेब लेख शुरू करने लगे। इससे अनावश्यक भ्रम पैदा हुआ। कई शुभचिंतक मेरे स्वास्थ्य के बारे में संदेश भेज रहे हैं। यह स्पष्टीकरण उन सभी के लिए है। साथ ही ऐसे पत्रकारों से भी एक अपील। बिना विषय को समझे ऊटपटांग न लिखें। इससे कई लोग डरे और आहत हुए हैं।” 

गौरतलब है कि एक्टर चिरंजीवी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भोला शंकर’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) और तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) भी लीड रोल में नजर आएंगी। मेहर रमेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रामब्रह्मम सुनकारा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।