Ekta Kapoor
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) 24 फरवरी को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर महज 2.55 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है। वहीं अक्षय कुमार को काफी ट्रोल भी किया गया। वहीं अब उनके सपोर्ट में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर सामने आई हैं। निर्माता ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें विश्वसनीय और भरोसेमंद एक्टर बताया है। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा, “अक्षय कुमार। सर्वाधिक विश्वसनीय है। के लिए भरोसेमंद अभिनेता। के साथ काम !!! निराशाजनक। की टैबलॉयड संस्कृति। किसी को लाना। नीचे उसकी नीचता को उजागर करने के लिए। है। एक विशाल। अपने आप में कम!!! असंवेदनशील” जबकि इससे पहले कंगना रनौत ने अक्षय की फिल्म ‘सेल्फी’ के फ्लॉप होने पर करण जौहर पर अपना निशाना साधा था।

उन्होंने करण जौहर पर तंज कसते हुए लिखा था, “इस बीच करण जौहर की फिल्म ने 10 लाख भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया वाले ना उसका नाम इस्तेमाल कर रहे हैं ना उसके प्रोडक्शन का नाम, जिस फिल्म से मेरा कोई लेना नहीं उसका फ्लॉप होने का कारण भी मुझे बताया जा रहा है वाह भाई करण जौहर वाह !!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि फिल्म ‘सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी अहम भूमिका में है। राज मेहता द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘सेल्फी’ 150 करोड़ के बजट में बनी है। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।