Amitabh Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मार्च के पहले वीक में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए थे। हैदराबाद (Hyderabad) में फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट आई थी। जिसमें उनका रिब कार्टिलेज पॉप हो गया था और दाहिनी रिब केज में मांसपेशी फट गई थी। जिसके बाद वो शूटिंग को छोड़कर मुंबई वापस आ गए थे। वो इन दिनों मुंबई में स्थित अपने जलसा में बेड रेस्ट कर रहे हैं।

एक्टर अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को अपने सेहत का हाल देते रहते हैं। एक्टर के घाव भर रहे हैं। अब वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। बता दें कि बिग बी जब से चोटिल हुए हैं। वो अपने फैंस से नहीं मिल रहे हैं। जो उनसे मिलने के लिए उनके जलसा के बाहर जुटते थे। अमिताभ बच्चन भी अपने प्रशंसकों से बिना मिले नहीं रह पा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “चोटें धीरे-धीरे भरती हैं और आज उम्मीद है कि बोर्ड पर चढ़ने और गेट पर शुभचिंतकों को वेव करने के लिए प्रयास काफी है.. उनसे दूर होना किसी भी तरह से मंजूर नहीं है.. जीवन और सांस शुभचिंतक सर्वोच्च है.. वे जीते हैं इसलिए मैं रहता हूं..” फिलहाल, अमिताभ बच्चन डॉक्टर की सलाह के मुताबिक आराम कर रहे हैं। फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं।