लाइव सेशन के दौरान फैन ने मांगा जाह्नवी कपूर से KISS, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

इस सेशन में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

    Loading

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी की फिल्म रूही रिलीज हुई है इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म ‘रूही’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं।

    कोरोना के बीच  भी यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) फैंस के साथ आस्क मी एनिथिंग सेशन के जरिए जुड़ीं। इस सेशन में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

    इस लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस से फैंस ने कुछ मजेदार सवाल पूछे। वहीं, एक्ट्रेस ने बड़ी चतुराई के साथ अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी दौरान एक यूजर ने जाह्नवी  (Janhvi Kapoor) से ‘किस’ करने को लेकर सवाल कर लिया।

    आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान एक यूजर ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से सवाल किया- ‘क्या हम किस कर सकते हैं?’ इस यूजर का सवाल सुनकर जाह्नवी काफी हैरान रह गई। वहीं, जाह्नवी ने मजेदार अंदाज में इस यूजर के सवाल का जवाब दिया। जाह्नवी ने एक सेल्फी के साथ यूजर के सवाल का जवाब दिया।

    जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने इस यूजर के सवाल का जवाब देते हुए अपनी तस्वीर शेयर की। जिसमें वह मास्क लगाए हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी ने बेहद अलग अंदाज़ में यूजर को ‘नहीं’ बोला है। 

    इसके अलावा एक यूजर ने उनकी डाइट रूटीन के बारे में पूछा। इस पर जाह्नवी ने आइसक्रीम कप अपने हाथ में पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। वहीं, एक्ट्रेस ने इस इस को शेयर करते हुए लिखा,”एक दिन में चार स्कूप।” 

    बता दें कि, जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। शुरुआत में यह फिल्म कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन, अब फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली।