धर्म के नाम पर प्यार हुआ कुर्बान, असीम रियाज और हिमांशी खुराना का हुआ ब्रेकअप

Loading

मुंबई: बिग बॉस 13 की मशहूर जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेअकप हो गया है। ये जोड़ी पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रही थी। हिमांशी खुराना ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इस बात का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा कि, ‘जब हमने कोशिश की… पर हम अपनी जिंदगी के लिए कोई हल नहीं निकाल सके…आप अब एक-दूसरे को प्यार करते हैं, लेकिन लक हमेशा साथ और खुश रहने के लिए सपोर्ट नहीं कर रहा है। कोई नफरत नहीं सिर्फ प्यार… इसे कहते हैं समझदार लोगों की तरह निर्णय लेना।’ इस पोस्ट से साफ है कि उनके बीच किसी बात को लेकर आपसी समझ नहीं बन पा रही थी। हिमांशी ने स्पष्ट किया है कि हमारे अलग होने का कारण ‘अलग-अलग धार्मिक मान्यताएं’ हैं।

अपना स्पष्टीकरण देते हुए हिमांशी ने आगे लिखा है कि, ‘हमारे रिश्ते का सफर अच्छा रहा और हम अब अपनी जिंदगी में आगे की ओर बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्मों के लिए दिल में पूरी इज्जत के साथ हम अपने प्यार का त्याग अलग-अलग धर्म की वजह से कर रहे हैं। हमारे दिल में एक दूसरे के लिए कुछ भी बुरा नहीं हैं। हम आप सभी से अपील करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें।’

बता दें, पहली बार हिमांशी और आसिम की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई थी। आसिम ने अपने प्यार का ऐलान BB हाउस में ही कर दिया था। इसके बाद से ही दोनों साथ थे। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं।