नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को बताया सख्त बॉयफ्रेंड, कहा-‘हमें काफी कुछ करने की थी मनाही!’

Loading

मुंबई: ऋषि कपूर और नीतू सिंह की जोड़ी को बॉलीवुड में आइडियल जोड़ी माना जाता रहा है। हर जोड़े की तरह इनके बीच भी लड़ाई-झगड़े होते थे, लेकिन फिर पैचअप हो जाता था। भले ही ऋषि कपूर आज दुनिया में नहीं हैं, लेकिन नीतू कपूर उन्हें याद करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हालही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नीतू ने ऋषि कपूर को लेकर कई खुलासे किए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर के मुताबिक, ‘ऋषि बहुत ही स्ट्रिक्ट बॉयफ्रेंड थे और उन्हें पार्टी नहीं करने देते थे। उन्होंने ऋषि कपूर की पाबंधी की वजह से कभी लेट नाइट पार्टी नहीं की।’ नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को लेकर कहा कि, ‘उन्हें हमेशा ऋषि की टोकाटोकी का शिकार होना पड़ा। ये नहीं करना, वो नहीं करना, घर आजाओ.’ ये सब ऋषि की आदतों में शुमार था।’ आगे चलकर उन्होंने ऋषि की इन बातों को रोजमर्रा का हिस्सा बना लिया, जिससे उन्हें अपने संबंधों को सामान्य बनाये रखने में काफी मदद मिली।

नीतू कपूर ने ऋषि को एक अनुशासनप्रिय पिता बताते हुए कहा कि, ‘ऋषि कपूर कभी अपने बच्चों रणबीर-रिद्धिमा के दोस्त नहीं बने। वह लाइफ में बहुत समय के बाद बच्चों से कनेक्ट हुए। वह हमेशा दूरी बनाकर रखते थे और लोगों को बुली करते थे।’

बता दें नीतू कपूर और ऋषि कपूर  22 जनवरी 1980 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने पूरे जीवन अपने संबंधों को पूरी शिद्दत से निभाया।