Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें एक इंसिडेंट का सामना करना पड़ा है। रविवार को दिल्ली में फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें अनुपम खेर को समय पर पहुंचना था, लेकिन इस दौरान उन्हें अपने ड्राइवर से धोखा मिला। एक्टर को उनके ड्राइवर ने गलत थिएटर में उतार दिया।

    जिसके चलते एक्टर को वहां से रिक्शे की सवारी कर उस थिएटर में पहुंचना पड़ा जहां उनकी फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। एक्टर ने इस घटना का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्हें रिक्शे से उतरते हुए देखा जा सकता है। एक्टर ने रिक्शा ड्राइवर से हैंड सेक भी किया। वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा, “कुछ भी हो सकता है: कल दिल्ली में मेरी फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी। ड्राइवर ने मुझे गलत थियेटर में उतार दिया! तो वक्त पर पहुंचने के लिए मुझे सूट बूट में ऑटो में जाना पड़ा! बहुत मजा आया।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    फैंस उनके इस फनी इंसिडेंट पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सभी वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।