Ira Khan Wedding Reception Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन (Ira Khan Wedding Reception) बेहद शानदार तरीके से हुई। मुंबई (Mumbai) की कई हस्तियां इस पार्टी में दिखाई दी। जिसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  से लेकर में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारे शामिल हैं। आयरा और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी आई थीं। लेकिन, पैपराजी को पोज देते हुए वह गुस्से में दिखाई दीं। 

पेस्टल कलर की साड़ी में रिया काफी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिया, लेकिन इस बीच उनके साथ एक ऐसा किस्सा हुआ, जिसकी वजह से वह भरी महफिल में भड़क उठीं। दरअसल, रिया पार्टी में अकेले नहीं बल्कि अपने भाई के साथ पहुंची थीं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं जब रिया के भाई उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए उनके पास आए तो, किसी एक कैमरा मैन ने दोनों को साथ देखकर ‘नाइस जोड़ी’ बोल दिया। ये सुनते ही रिया का गुस्सा फुट पड़ा। फिर एक्ट्रेस ने उस कैमरा मैन को ताना मारते हुए कहा कि ‘ऐसे लोगों की वजह से ही अफवाहें फैलती हैं।’

सोशल मीडिया पर रिया का यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस वीडियो को देखकर बहुत से लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की भी याद आ गई है। जिसकी वजह से लोगों ने रिया को ट्रोल भी दिया है। कई लोग तो एक्ट्रेस को बायकॉट करने की भी बात कह दी है। 

जानकारी के लिए बता दें कि इस आयरा और नूपुर की इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में सितारों का जमावड़ा रहा। जहां हर कोई बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा था। एक तरफ जहां सलमान खान ने अपनी शानदार एंट्री से महफ़िल लूट ली वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए।