Aishwarya Rajinikanth
Photo - Instagram

Loading

चेन्नई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) की बड़ी बेटी और प्रोड्यूसर ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। निर्माता के चेन्नई (Chennai) वाले घर से उनके शादी के गहनों की चोरी हो गई है। ऐश्वर्या रजनीकांत ने चेन्नैई के तेयनमपेट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरी हुए गहनों की कीमत 3.60 लाख रुपये हैं।

जिसमें डायमंड और सोने से बनी ज्वैलरी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या रजनीकांत ने यह बताया है कि उनके चोरी हुए गहनों का वजन करीब 60 तोला है। उन्होंने इन गहनों को आखिरी बार साल 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी में पहनी थी। जिसके बाद उन्होंने अपने गहनों को चेन्नई वाले घर के लॉकर में रख दिए थे, लेकिन जब उन्होंने 10 फरवरी को अपना लॉकर ओपन किया तो उनके ज्वैलरी वहां से गायब थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने घर में काम करने वाले 3 लोगों पर चोरी का शक जताई है। जिसमें उनकी नौकरानी लक्ष्मी, ईश्वरी और ड्राइवर वेंकट शामिल है। ऐश्वर्या ने बहन की शादी के बाद अपने चोरी हुए ज्वैलरी लॉकर को तीन जगह पर शिफ्ट किया था। ऐश्वर्या ने पहले ज्वैलरी वाले लॉकर को सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में रखा था। जिसके बाद उन्होंने सीआईटी कॉलोनी में शिफ्ट किया था। इसी घर में ऐश्वर्या अपने एक्स हस्बैंड एक्टर धनुष के साथ रहती थीं और आखिर में उन्होंने गहनों वाले लॉकर को पोइस गार्डन स्थित रजनीकांत के घर में रखा था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।