kangana-karan
File Photo

Loading

मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें निर्माता-निर्देशक करण जौहर, अनुष्का के करियर को बर्बाद करने की बात कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो करीब 7 साल पुराना है, लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और कई सेलिब्रिटी करण जौहर के विरोध में उतर आए हैं। कंगना रनौत, जो कई बार नेपोटिज्म पर अपना पक्ष हमेशा से रखती आई हैं उन्होंने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, ‘बॉलीवुड के इस चाचा चौधरी को बस यही एक काम है।’

पहले भी लग चुके हैं आरोप

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) पर पहले भी कई कलाकारों का करियर बर्बाद करने की कोशिश का आरोप लग चुका है। यहां तक कि फिल्म ‘शिवाय’ की रिलीज के समय अजय देवगन भी करण पर ऐसे ही आरोप लगा चुके हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी इशारों-इशारों में करण पर कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था। और अब वायरल ही रहे वीडियो में अनुष्का को लेकर तो खुद करण ही ये बात कहते नज़र आ रहे हैं।

अनुष्का के एक्टिंग के हुए फैन

दरअसल जब आदित्य चोपड़ा ने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा को लॉच करने का प्लान बनाया तो करण जौहर ने आदित्य को अनुष्का को साइन ना करने की सलाह दी थी। करण चाहते थे कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ सोनम कपूर काम करें। करण का कहना है कि जब उन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में उनकी एक्टिंग देखी तो उनका फैन हो गया। अनुष्का को लेकर उनका विचार बदल गया और वो खुद भी अपनी फिल्म में अनुष्का को लेने का विचार करने लगे।

अनुष्का के समर्थन में उतरे सितारे

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो कई बॉलीवुड सेलेब्स अनुष्का शर्मा के समर्थन में उतर आए। निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने करण जौहर पर तीखी टिप्पणी कर डाली। इसी बीच कंगना रनौत ने भी अनुष्का के फेवर में करण जौहर पर तीखी प्रतिक्रिया देने से बाज नहीं आई और कर्ण जौहर को बॉलीवुड का चाचा चौधरी बना दिया।  

फिल्मों में करेंगी वापसी

गौरतलब  है कि अनुष्का शर्मा की बेटी विरुष्का (Virushka Sharma) के जन्म के बाद से एक्ट्रेस काफी टाइम से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब जल्द ही अनुष्का फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) में नजर आएंगी।  इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी नजर आएगी।