kangana-ranaut-shares-aplology-video-on-her-birthday-said-i-have-love-for-everyone-in-my-heart

Loading

नई दिल्ली : बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Birthday) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। उनका तीखा स्वभाव कुछ लोगों को अच्छा लगता है। तो कुछ लोग उनके खिलाफ खड़े हो जाते है। हालांकि, आज कंगना (Kangana Ranaut Birthday) ने अपने जन्मदिन के अवसर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी दिल की बात सभी के साथ शेयर की है। 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह हरे रंग की साड़ी में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना ने उनसे प्यार करने वाले और शुभचिंतक के प्रति आभार व्यक्त किया है। वहीं, उन्होंने आगे इस वीडियो में अपने दुश्मनों से माफी भी मांगी है। 

कंगना  (Kangana Ranaut Video) ने अपने वीडियो में कहा, “आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं अपने माता-पिता, अपने कुल देवी मां अंबिका जी और मेरे सारे गुरु, मेरे सारे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरा परिवार, दोस्त फैन्स सबके लिए आभार व्यक्त करती हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, “मेरे शत्रुओं का भी आभार व्यक्ति करती हूं, जिन्होंने आज तक कभी मुझे आराम नहीं करने दिया। चाहे कितनी भी सफलता मिली, पर फिर भी मुझे सफलता के मार्ग पर तत्पर रखा, मुझे लड़ना-संघर्ष करना सिखाया… उनकी भी मैं हमेशा आभारी रहूंगी। दोस्तों मेरी विचारधारा बहुत सरल है, मेरा आचरण और सोच भी बहुत सरल है। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं। और इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो… देशहित में कुछ कहा हो और उनको दुख पहुंचा हो तो उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। श्री कृष्ण के सौभाग्य से मुझे बहुत कुछ मिला है। मेरे मन में किसी के लिए दुर्भावना नहीं है।”

मालूम हो कि, कंगना रनौत जल्दी ही  फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी है। इसके बाद कंगना ने  फिल्म के को-एक्टर राघव लॉरेंस के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा था।