Kaikala Satyanarayana Passes Away
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : तेलुगू फिल्म सिनेमा (Telugu Film Cinema) से एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) कैकला सत्यनारायण (Kaikala Satyanarayana) अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर ने 87 साल की उम्र में हैदराबाद के फिल्मनगर स्थित अपने आवास पर आखिरी सांस ली। कैकला सत्यनारायण लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। जिसके लिए हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन शुक्रवार की सुबह यानि आज उनका निधन हो गया।

    रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर की तबियत में सुधार हो गया था। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था और वो ठीक होकर घर वापस आ गए थे, लेकिन 23 दिसंबर की सुबह वो इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। ये खबर उनके फैंस के लिए बेहद दुखद है। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कैकला सत्यनारायण के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं फैंस से लेकर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

    बता दें कि 1960 में एक्टर की शादी नागेश्वरम्मा से हुई थी। वो अपने पीछे अपने दो बेटे और दो बेटियों को छोड़ गए हैं। कैकला सत्यनारायण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत काफी कम उम्र से ही शुरू कर दी थी। वो लगभग 750 फिल्मों में काम कर चुके थे। इसके साथ ही उनका राजनीति क्षेत्र से भी नाता था।