Mukesh Chhabra Post
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया को छोड़कर गये तीन साल से अधिक हो चुके हैं, लेकिन फैंस आज भी उन्हें नहीं भूल नहीं पाए हैं। वहीं हाल ही में फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) को भी सुशांत सिंह राजपूत की याद आई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी मां की एक अनसीन तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत मुकेश छाबड़ा की मां के साथ आलू के परांठे खाते नजर आ रहे हैं।

मुकेश छाबड़ा तस्वीर को शेयर कर काफी इमोशनल हुए हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “यह तस्वीर मिली माँ और सुशांत आलू परांठे का आनंद लेते हुए! मुझे यकीन है कि वे दोनों भी अब आराम से ऊपर बैठकर आनंद ले रहे होंगे।” मुकेश छाबड़ा के इस पोस्ट फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट्स कर रहे हैं। डायरेक्टर के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, “बहुत सुन्दर तस्वीर, जो साझा करने के लिए है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhabra Mukesh Csa (@castingchhabra)

‘दिल बेचारा’ से किया था बतौर डायरेक्टर डेब्यू

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नजर आए थे। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। सुशांत 14 जून, 2020 में मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। बात करें मुकेश छाबड़ा के वर्कफ्रंट कि तो उन्होंने शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ की कास्टिंग की थी। इस फिल्म में मुकेश एक अहम रोल में भी नजर आए थे।