Rape

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी अभिनेत्री द्वारा निर्माता या निर्देशक पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए ही जाते रहे हैं। लेकिन लगता है अब रीजनल सिनेमा भी इसकी चपेट में आ गया है। हाल ही में लोकप्रिय उड़िया अभिनेत्री ने एक फिल्म निर्माता दयानिधि दाहिमा पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है।

एक्ट्रेस ने निर्माता पर उनके इंटीमेट वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की है, जिसके तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक साथ काम करने के बाद निर्माता और अभिनेत्री दोनों के बीच संबंध बन गए। कुछ समय बाद निर्माता ने अभिनेत्री के अन्य प्रोजेक्ट्स में काम करने पर आपत्ति जताई। लेकिन जब अभिनेत्री ने इससे इनकार क्र दिया, तो फिल्म निर्माता ने सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित करना शुरू कर दिया और उनका चरित्र हनन भी किया।

ये उत्पीड़न दो सालों तक चलता रहा जिसके बाद अभिनेत्री ने सीधा अदालत का रुख किया। अदालत के आदेश के बाद दाहिमा के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिल्म निर्माता ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है।