सनी देओल के साथ वापसी को तैयार प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!

Loading

मुंबई: आमिर खान और राज कुमार की संतोषी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ कई सितारों के लिए रीयूनियन का माध्यम बनती जा रही है। इस फिल्म में वर्षों बाद सनी देओल और राजकुमार संतोषी एक साथ काम करेंगे। वहीं लंबे अरसे बाद प्रीती जिंटा भी सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले प्रीती ‘फर्ज’, ‘द हीरो’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी फिल्मों में सनी देओल के साथ काम कर चुकी हैं। इनके अलावा लंबे समय बाद जावेद अख्तर और ए आर रहमान की जुगलबंदी भी इस फिल्म में नजर आएगी।

पिछले दिनों राजकुमार संतोषी ने आमिर खान और सनी देओल के एक साथ काम करने को लेकर कहा था कि, ‘यह सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ पुनर्मिलन है। मैंने आमिर के साथ ‘अंदाज अपना अपना’ में काम किया था और इस बार वह निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, सनी देओल के साथ हमने ‘घायल’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी सबसे पसंदीदा फिल्में बनाईं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity Zinta 🔵 (@preity.zinta.universe)

सनी और प्रीति की जोड़ी पर बात करते हुए राज कुमार संतोषी ने कहा कि, ‘इस ऑन स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है। इसके अलावा सबसे जरूर बात यह है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से ऐसी ही जोड़ी की तलाश थी।’ ‘लाहौर 1947′ में वह बहुत अहम किरदार निभा रही हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि प्रीति इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से झोंक देती हैं। वह अक्सर दर्शकों को ऐसा महसूस कराती हैं जैसे वह उस किरदार के लिए ही बनी हैं। 

आपको बता दें कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी इसका निर्देशन करेंगे। ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू हो गई है।