kiccha sudeep
Photo: Social Media

Loading

मुंबई: कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप और उनके मैनेजर जैक मंजू को सोशल मीडिया पर उनकी प्राइवेट वीडिओज़ लीक करने धमकी देने वाला एक पत्र मिला है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। खबरों की माने तो पत्र मिलने के बाद बेंगलुरु के पुत्तनहल्ली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 120बी, 506 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

पकड़ा जाएगा साजिशकर्ता

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सुदीप ने बताया कि, ‘हां, मुझे एक धमकी भरा पत्र मिला है और मुझे पता है कि यह किसने भेजा है। मुझे यह भी पता है कि यह पत्र फिल्म उद्योग के ही किसी व्यक्ति द्वारा भेजा गया है। मैं समय आने पर उन्हें उचित जवाब दूंगा।’ उन्होंने आगे ये भी कहा कि पत्र भेजने वाले मुझे और मेरे घर के पते को जानते हैं, इसलिए उन्होंने डाक से पत्र भेजा है। मैं सब कुछ सामने लाऊंगा। वो साजिश करनेवाला पकड़ा जाएगा और तब मैं धमकी भरे पत्र का जवाब जरूर दूंगा।

राजनीतिक दल में नहीं होंगे शामिल 

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई को होने वाला है, इससे पहले किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप के भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। खबर है कि साउथ के दोनों अभिनेता कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की उपस्थिति में भगवा जामा पहनेंगे।

लेकिन इन खबरों पर विराम लगाते हुए किच्चा सुदीप ने कहा है कि वो केवल भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि, “बीजेपी ने कठिन समय में मेरा साथ दिया था, मैं अब उनका समर्थन करूंगा। मैं केवल भाजपा के लिए प्रचार करूंगा, चुनाव नहीं लड़ूंगा। मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रहा हूं।”