Kiccha Sudeep
Photo - ANI

Loading

बेंगलुरू : कन्नड़ (Kannada) सुपरस्टार (Superstar) किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर के बीजेपी (BJP) में एंट्री करने की चर्चाएं तेजी से चल रही हैं। वहीं इन सबके बीच उन्हें एक धमकी भरा लेटर मिला है। जी हां, ANI के रिपोर्ट के अनुसार किच्चा सुदीप के मैनेजर जैक मंजू को सोशल मीडिया पर एक कथित धमकी भरा लेटर मिला है।

जिसमें किच्चा सुदीप के प्राइवेट वीडियो को जारी करने की धमकी दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पुत्तनहल्ली पुलिस ने जैक मंजू के शिकायत पर आईपीसी की धारा 120 (बी), 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं सीनियर पुलिस अधिकारी इस केस को सीसीबी को ट्रांसफर करने पर भी विचार कर रहे हैं। ANI के रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने BJP ज्वाइन करने के अटकलों को लेकर कहा कि मैं केवल बीजेपी के लिए प्रचार करूंगा, चुनाव नहीं लड़ूंगा। वहीं एक्टर ने धमकी भरे लेटर के बारे में कहा कि उन्हें यह मालूम है कि उन्हें यह धमकी भरा लेटर किसने भेजा है। 

उन्होंने कहा कि उन्हें यह फिल्म इंडस्ट्री से भेजा गया है। जिसका वो करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा, “मैं उन लोगों के पक्ष में काम करूंगा जो मेरे कठिन समय में मेरे साथ खड़े हैं।”