Ananth-Radhika pre-wedding bash
अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग बैश

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: इन दिनों जामनगर (Jamnagar) में बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) के बड़े बड़े सितारों का मेला लगा हुआ है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) के लिए जामनगर में हो रहे प्री-वेडिंग फंक्शन (Pre-Wedding Function) की तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया छाए हुए है। इस प्री वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स का जलवा एकसाथ देखने को मिला। वहीं माहौल तो तब बन गया जब बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ स्टेज पर आग लगाने के लिए उतरे। 

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan)भी इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए शानदार स्टाइल में नजर आए। बॉलीवुड के तीनों खान ने तीनों इस महफ़िल में एक साथ जबरदस्त डांस किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तीनों का एक साथ स्टेज पर डांस करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

वायरल हो रहा सुपर स्टार्स का डांस वीडियो 

अनंत-राधिका के 3 दिवसीय प्री वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने एक साथ जबरदस्त डांस किया। बी-टाउन के तीनों खान, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ नजर आए। 

इस वायरल वीडियो में उन्हें फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू पर थिरकते देखा जा सकता है। किंग खान, भाईजान और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान के साथ शानदार डांस मूव्स के साथ-साथ मस्ती भी करते दिखाई दिए।

बी-टाउन के सितारों का लगा मेला 

जामनगर में  अनंत-राधिका के इस प्री वेडिंग फंक्शन में मानो जैसे पूरा बॉलीवुड ही मौजूद रहा। यहां शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट,  जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला, सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।