Gulshan Devaiah On Mannat
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का मुंबई में स्थित बंगला ‘मन्नत’ (Mannat) अक्सर सुर्खियों में रहता है। मन्नत के सामने आए दिन लोगों का हुजूम देखने को मिलता है। कुछ लोग तो वहां सिर्फ मन्नत बंगले का दीदार करने और उसके साथ सेल्फी के लिए आते हैं। वहीं कितनों का यह भी सपना होता है कि काश वो मन्नत के अंदर की भी खूबसूरती को देख सकें। यह वही बंगला है जिसके बालकनी में शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस के सामने आते हैं।

बता दें कि मन्नत जितना बाहर से देखने में खूबसूरत और अट्रैक्टिव है उससे भी कई गुना अंदर से है। जिसका सारा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को जाता है। जिन्होंने खुद मन्नत को अपने हाथों से डिजाइन किया है। वहीं अब ‘गन्स एंड गुलाब्स’ एक्टर गुलशन देवैया ने शाहरुख खान के मन्नत को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

गुलशन देवैया ने शाहरुख खान के मन्नत को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए है। जिसे बहुत कम ही लोग जानते होंगे। गुलशन देवैया ने एक पॉडकास्ट पर बात करते हुए बताया कि वो एक बार शाहरुख खान के मन्नत बंगले में एक पार्टी में गए थे। जहां उन्होंने तीन घंटे बिताए, लेकिन ये तीन घंटे गुलशन के लिए बेहद मुश्किल थे क्योंकि उस समय वो काफी असहज थे।

उस समय वहां बहुत से लोगों के बीच उनके मन में काफी उथल-पुथल चल रहा था। वो सोच रहे थे कि मैं यहां क्या कर रहा हूं? मैं यहां रहने के लायक नहीं हूं, मैं यहां सिर्फ इसलिए हूं क्योंकि यहां मौजूद कुछ लोगों से मेरी दोस्ती है। ऐसे बहुत सी बातें उस वक्त गुलशन के मन में चल रही थी।

गुलशन देवैया ने आगे बताया कि शाहरुख खान के मन्नत में संगमरमर की एक विशाल राधा-कृष्ण की मूर्ति है और एक बहुत बड़ा डाइनिंग टेबल भी है। गुलशन ने यह भी कहा कि मन्नत का जो फेमस मेन गेट है। वो सिर्फ दिखावे के लिए हैं। जिसके सामने लोग खड़े होकर सिर्फ सेल्फी लेते हैं। एक्चुअल एंट्रेस बंगले के पिछले गेट से है। गुलशन ने कहा कि वो बंगले का पूरा एरिया नहीं देख पाए क्योंकि वो उसी एरिए तक थे जहां गेस्ट मौजूद थे। 

गौरतलब है कि शाहरुख खान इस वक्त अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म अभी भी बड़े पर्दे पर चल रही है और बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई भी कर रही है। फिल्म जहां 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 883.68 करोड़ रुपये हो गया है। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं।