बचपन के दोस्त हैं श्रद्धा-टाइगर

    Loading

    अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे। यह दोनों बचपन से अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने न केवल फिल्मों में साथ काम किया बल्कि यह दोनों एक ही स्कूल में क्लासमेट भी रहे हैं। स्कूल के बाद श्रद्धा ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई के लिए अमेरिका की बोस्टन यूनिवर्सिटी में दाखिला भी लिया था लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद ही पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग करने का फैसला किया।

    ‘तीन पत्ती’ से करिअर की शुरुआत

    श्रद्धा बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से थी। बॉलीवुड में उन्हें असली पहचान फिल्म आशिकी 2 से मिली थी। फिल्म आशिकी 2 में न केवल उनके अभिनय को पसंद किया गया बल्कि फिल्म के गाने भी काफी हिट साबित हुए थे। इसके बाद उन्होंने एक विलेन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, स्त्री और छिछोरे सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता। आखिरी बार श्रद्धा फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं। 

    गायिका और डांसर

    वह गायिका और डांसर भी हैं। छोटी उम्र में ही उन्होंने संगीत का अभ्यास लेना शुरू कर दिया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे। फिल्मों के अलावा वह अपनी लव लाइफ को भी लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को इन दिनों डेट कर रही हैं। 

    सोशल मीडिया पर मिली तारीफें

    श्रद्धा की जबरदस्त खूबसूरती के साथ उनकी एक्टिंग, फैशन सेंस, डांस और फिटनेस के चलते उनके फैंस भी काफी संख्या में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और तमाम फोटो और वीडियो समेत कई पोस्ट के जरिये अपने व्यक्तिगत और सिनेमाई जीवन के बारे में प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। श्रद्धा के जन्मदिन पर फैंस एक्ट्रेस को शुभकामनाएं देने के साथ तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। इसकी झलक बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘कू एप’ पर भी देखी जा सकती है। 

    एक युजरने कू किया हैं,

    प्रदीपजी ने कहा हैं,

    मिशिका बिष्ट लिखती हैं,