Siddharth-Kiara Wedding
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। शादी की लगभग काफी तैयारियां पूरी भी कर ली गई है। फैंस को इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार था और वो दिन आखिर आ ही गया जब फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखेंगे। कपल की शादी डेट भी सामने आ चुकी है साथ ही वेडिंग वेन्यू भी तय किया जा चुका है। इतना ही नहीं मेहमानों की लिस्ट भी लगभग-लगभग तैयार कर ली गई है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से 8 फरवरी तक चलेगा। कपल ने अपनी शादी के लिए जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ को चुना है। जहां ये कपल शादी के सात फेरे लेंगे। इस शादी में करीब 100-125 मेहमान शामिल होंगे। जिसमें कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के साथ-साथ सेलेब्स भी इनवाइट हैं। मेहमानों के रहने का भी खास बंदोबस्त किया गया है। मेहमानों के रूकने के लिए पैलेस के 84 लग्जरी रूम को बुक किया गया है साथ ही गेस्ट के लिए 70 से अधिक लग्जरी गाड़ियां भी बुक की जा चुकी हैं। जिसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं। ये गाड़ियां जयपुर से मंगवाई गई हैं।

    कपल के शादी की सारी रिस्पांसिबिलिटी मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 फरवरी से गेस्ट जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में आना शुरू कर देंगे। जिसमें 4 फरवरी को लगभग 40 मेहमान फ्लाइट से जैसलमेर पहुंचेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी फंक्शन में हल्दी, मेंहदी और संगीत भी शामिल है। जो पैलेस के अलग-अलग सेट पर होंगे। जिसके लिए सेट को तैयार करने और डिजाइन करने का काम शुरू है। कपल की शादी में सिक्योरिटी का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है। मेहमानों की लिस्ट में डायरेक्टर करण जौहर, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का नाम भी शामिल है। फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।