Ananya Pandey
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक इंटरव्यू में अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बारे में बात की। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ 2019 में अपनी शुरुआत करने वाले एक्ट्रेस ने कहा कि सुहाना और शनाया अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले उनसे ‘सलाह’ नहीं मांगती हैं। अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की दोस्त शनाया कपूर और सुहाना खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग की शुरुआत से पहले एक नए इंटरव्यू में उनके बारे में बात की। अनन्या, जो पहली बार करण जौहर की फिल्म 2019 ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) में देखी गई थी। उन्होंने कहा कि सुहाना और शनाया जब अनन्या से मिलती हैं तो वह सब साथ में क्या चर्चा करती हैं और इसका बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अनन्या की सलाह लेने से कोई लेना-देना नहीं है। 

    सुहाना, जल्द ही ‘द आर्चीज’ (The Archies) के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। सुहाना एक्टर शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म निर्माता गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी हैं। अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और रियलिटी टीवी स्टार महीप कपूर (Mahip Kapoor) की बेटी शनाया कपूर भी ‘बेधड़क’ (Bedhadak) के साथ बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसे करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्मित किया जा रहा है। अनन्या ने सुहाना और शनाया के बारे में बात की, और कहा कि उन्हें लगता है कि वह फिलहाल इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को ‘ज्ञान प्रदान करने की स्थिति में नहीं’ हैं।

    अनन्या आगे कहती है, “जब भी हम मिलते हैं, हम बस सामान्य चर्चा करते हैं, ठीक उसी तरह जब तीन दोस्त मिलते हैं और बात करते हैं। ऐसा नहीं है कि मैं बैठकर उन्हें  ज्ञान देती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं वैसे भी ऐसा करने की स्थिति में हूं… मेरे लिए, वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं। मुझे नहीं लगता कि वे मुझे इतना महत्व देंगे कि आकर मुझसे सलाह लें। हम एक-दूसरे से सीखते हैं और समान रूप से एक-दूसरे दोस्तों की तरह को परेशान भी करते हैं। अनन्या पांडे ने ईटाइम्स को इंटरव्यू  देते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि जहां तक हमारी गतिशीलता का संबंध है, कुछ भी नहीं बदला है।”