Agastya Nanda Birthday Bash
अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है। वहीं आज यानी 23 नवंबर को अगस्त्य नंदा अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अगस्त्य नंदा के बर्थडे बैश में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और मिहिर आहूजा भी नजर आए। जिसके बीच अगस्त्य नंदा ने केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसका एक वीडियो और फोटोज इस वक्त सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अगस्त्य नंदा के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो और फोटोज मिहिर आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में अगस्त्य और मिहिर की मस्ती देखने को मिल रही है। वहीं वीडियो में अगस्त्य बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना उनके बगल में खड़ी होकर उनके लिए तालियां बजाती नजर आ रही हैं। इस मौके पर अगस्त्य नंदा ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। सुहाना खान भी ब्लैक कलर की आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं।

मिहिर ने अगस्त्य को किया बर्थडे विश 

मिहिर आहूजा ने इन पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं अगस्त्य ! जुगहेड आपसे प्यार करता है। मैं आपको और भी अधिक प्यार करता हूं। यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियां लेकर आये। मेरी हमेशा के लिए आर्ची.. जीवन भर VaVaVooomingg रखो।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mihir Ahuja (@mihirahuja_)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘द आर्चीज’

बता दें कि अगस्त्य नंदा, अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य नंदा की स्टारर फिल्म ‘द आर्चीज’ सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म ‘द आर्चीज’ 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में अगस्त्य नंदा के अलावा सुहाना खान, खुशी कपूर और मिहिर आहूजा जैसे कई स्टार्स नजर आएंगे।