कंगना और प्रभास की फिल्म ‘कन्नप्पा’ में चिरंजीवी की एंट्री

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में कंगना का करियर भले ही सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रहा हो, लेकिन साउथ में कंगना की मांग काफी है। पिछले दिनों कंगना की फिल्म ‘कन्नप्पा’ का ऐलान हुआ था, जिसमें उनके अपोजिट साउथ स्टार प्रभास काम कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास शिव और कंगना पार्वती के रोल में नजर आने वाली हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी भी एक अहम रोल में नजर आ सकते हैं। बता दें कि चिरंजीवी से पहले साउथ के एक और बड़े स्टार मोहनलाल भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं। चिरंजीवी को लेकर हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक मुकेश कुमार सिंह ने इस फिल्म को लेकर उनसे संपर्क किया है।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की कहानी ‘कन्नप्पा’ पर बेस्ड है। ‘कन्नप्पा’ को पौराणिक कथाओं में शिव का भक्त माना गया है। ‘कन्नप्पा’ में मांचू, प्रभास और मोहनलाल के अलावा नुपुर सेनन, नयनतारा और मोहन बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मांचू के पिता मोहन बाबू द्वारा स्वयं निर्मित, फिल्म को शुरुआत में तेलुगु में शूट किया जाएगा और फिर अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ-साथ हिंदी में भी डब किया जाएगा।