कंगना रनौत ने फिल्मी सितारों पर लगाया हैकिंग का आरोप

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्मी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कंगना का कहना है कि ये फिल्मी हस्तियां डार्क वेब का इस्तेमाल कर व्हाट्सएप जैसे ऐप्स को हैक करती हैं।

फ़िल्मी हस्तियों पर साधा निशाना

दरअसल, हाल ही में भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने लोगों को अनचाहे फोन से छुटकारा दिलाने के लिए दूरसंचार विभाग से सिफारिश की है। इसके तहत लोग फोन उठाने से पहले ही ‘कॉलिंग नेम प्रेजेंटेशन’ (CNAP) की मदद से सामने वाले का नाम देख सकेंगे। अब कंगना ने इस फैसले की सराहना की है और फिल्मी हस्तियों पर निशाना साधा है।

डार्क वेब ने करने की बात 

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है और स्टार्स पर हैकिंग का आरोप लगाया है। बिना किसी का नाम लिए कंगना ने लिखा, ‘केंद्र को डार्क वेब के बारे में भी कुछ करना चाहिए। कई लोकप्रिय फिल्मी हस्तियां इससे जुड़ी हैं। ये सेलिब्रिटीज न सिर्फ वहां से अवैध चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं, बल्कि लोगों के व्हाट्सएप और मेल जैसे संचार माध्यमों को भी हैक कर रहे हैं।’ एक्ट्रेस का दावा है कि अगर केंद्र सरकार इस संबंध में कोई कार्रवाई करती है तो कई बड़े नाम बेनकाब हो जाएंगे।

पहले भी लगा चुकी हैं अकाउंट हैक होने का आरोप

कंगना ने जुलाई 2023 में दावा किया था कि फिल्म माफिया ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना कहा, ‘जिस सुपरस्टार को मैंने डेट किया, उसने बाद में मुझे बताया कि मैं उसके बहरूपिए से बात करती थी। उसने मुझसे बात करने के लिए अलग-अलग नंबरों और अकाउंट का इस्तेमाल किया, यहां तक कि उसने मेरा अकाउंट भी हैक कर लिया।’ फरवरी 2023 में कंगना ने बिना नाम लिए एक एक्टर पर जासूसी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि वह जहां भी जाती हैं उनका पीछा किया जाता है। फोटोग्राफरों को उनके बारे में पता रहता है। उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जानकारी भी जाती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना का वर्क फ्रंट

कंगना अब अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ लेकर आएंगी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना आर माधवन के साथ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भी लाने वाली हैं, जिसकी शूटिंग में वो व्यस्त हैं। वह बिलकिस बानो और नोटी बिनोदिनी की बायोपिक में भी नजर आएंगी।