Sushmita Sen
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की जुड़ी सभी बातों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में शफ़क़त अमानत अली का गाना ‘आंखों के सागर’ बजता सुनाई दे रहा है।

एक्ट्रेस ने ये पोस्ट अपने एंजियोप्लास्टी के एक महीने पूरे होने की खुशी में शेयर किया है। जिसका वो जश्न मना रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “मेरी एंजियोप्लास्टी के एक महीने पूरे होने का जश्न मना रही हूं … ठीक वही कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है… काम करना!!! लाइट्स, कैमरा, एक्शन और निश्चित रूप से @flavienheldt अपना जादू बना रहा है !!! यह खूबसूरत गाना, हमेशा के लिए पसंदीदा बार-बार बजता है !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं !!!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि एक्ट्रेस को एक महीने पहले दिल का दौरा पड़ा था। जिससे अब वो पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में वो एक ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज से सुष्मिता सेन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी हो चुका है। इस सीरीज का निर्देशन रवि जाधव कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही ‘आर्या 3’ में भी दिखाई देंगी।