Ajay Devgn Birthday
Photo - tseriesfilms/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर (Superstar) अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T-Series) ने खास अंदाज में अजय देवगन को बर्थडे विश किया है। टी-सीरीज ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के अब तक के फिल्मी सफर की झलक देखने को मिल रही है।

जिसमें साल 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘फूल और कांटे’ (Phool Aur Kaante) और हाल ही में रिलीज फिल्म ‘भोला’ की झलक देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इस वीडियो में अजय देवगन को डायरेक्टर के कुर्सी पर बैठकर फिल्म का निर्देशन करते हुए भी देखा जा सकता है। टी-सीरीज ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “सभी हीरो टोपी नहीं पहनते, कुछ गमछा पहनते हैं! जन्मदिन मुबारक हो अजय देवगन।”    

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tseriesfilms (@tseriesfilms)

गौरतलब है कि उनकी फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च, 2023 को थिएटरों में रिलीज हुई हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने 11.20 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 7.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 12.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन की है।

तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 30.70 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, गजराज राव और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में हैं। 125 करोड़ के बजट पर बनी ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कैथी’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।