Twinkle Khanna College Life
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 48 साल की उम्र में कॉलेज स्टूडेंट लाइफ जी रही हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना एक्ट्रेस लंदन यूनिवर्सिटी के ‘गोल्डस्मिथ्स’ कॉलेज से फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स का कोर्स कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कॉलेज लाइफ का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर सभी चौंक उठे हैं।

वीडियो में ट्विंकल खन्ना अपनी पीठ पर कॉलेज बैग लिए कॉलेज की बिल्डिंग के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। कॉलेज की बिल्डिंग पर ‘गोल्डस्मिथ्स’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस अपना आईडी कार्ड भी दिखाती हैं। इतना ही नहीं वो अपने दोस्तों के साथ बैठकर कॉफी पीते हुए भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस ग्रह पर अपने 50वें वर्ष के अंत में यूनिवर्सिटी में वापस जाने जैसा क्या है? ठीक है, अब नौ महीने हो गए हैं जब मैंने क्लास अटेंड किया और मेरी अक्लमंदी पर सवाल उठाया क्योंकि मैं अपने मास्टर्स के आखिरी पड़ाव में थी। कौन जानता था कि मैं व्याख्यानों के माध्यम से ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हुए खुद को सबमिशन, ग्रेड और कॉफी के एक हजार मग के माध्यम से रखने के लिए तैयार हूं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे लिखित रूप में एक के बजाय अजीब जीवन विकल्पों में मास्टर्स के लिए आवेदन करना चाहिए था! लेकिन दूसरी ओर, मेरे पास ये सभी नए अनुभव और यहां तक कि एक यूनिवर्सिटी गैंग, शानदार महिलाएं नहीं होंगी, जिन पर मैं समय सीमा के दौरान मुझे खींच सकूं और लंच ब्रेक के दौरान मुझे हंसा सकूं। टाइट स्किन, फ्लैट टमी और कभी न खत्म होने वाली एनर्जी, आप या तो उन चीजों को गिन सकते हैं जो आपने खोई हैं या देखें कि आप क्या हासिल कर सकते हैं। बूढ़ा होना एक मैथमेटिकल इक्वेशन है। मैं इसे एक घटाव के रूप में देखने के बजाय इसे एक गुणन योग मानूंगी। सहमत होना? असहमत?”