फिर कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, जवाब देते हुए कहा- ‘नंगे तो सब हैं लेकिन…’

Loading

नई दिल्ली: हमेशा अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से चर्चा में बनी रहनी वाली उर्फी से जुड़ी रोजाना कई खबरें सामने आती है। जैसा कि अब हम सब जानते है कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद का बिंदास फैशन स्टाइल अब किसी के लिए नया नहीं है। सभी जानते हैं कि अपने अजीबोगरीब फैशन स्टाइल और कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी ट्रोलर्स को बिना डरे करारा जवाब देती हैं। जिसे कई लोग साथ भी देते है।

उर्फी का बेबाक अंदाज 

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स हो या फिर असल जिंदगी में कोई भी उर्फी हर परिस्थिति में भी अपने अंदाज से सभी को जवाब देती नजर आती हैं। जी हां सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे ट्रोलर्स ही नहीं बल्कि यहां तक कि राजनेताओं को भी उर्फी ने अपने अंदाज में प्रहार करते हुए करारा जवाब दिया है। ऐसे में अब भी इस तरह जवाब देने का उर्फी सिलसिला जारी है। 

फिर ट्रोल हुईं उर्फी 

दरअसल मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी अभी हाल ही में एक कार्यक्रम में गई थी। जहां वह हमेशा की तरह इस बार भी अपने पहने हुए कपड़ों की वजह से काफी ट्रोल हुईं। उर्फी को यूजर्स ने यह कहते हुए खूब सुना गया कि ‘रमजान के महीने में तो ठीक से कपड़े पहनो’ और साथ ही ‘मत भूलो कि तुम मुसलमान हो’। फिर क्या था उर्फी ने अपने तीखे अंदाज में उनको करारा जवाब दिया है। जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। 

 

‘सब तो नंगे हैं’ 

इस ट्रोलिंग पर ट्वीट करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘सब तो नंगे हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि मैं कपड़ों की वजह से नग्न हूं और वे विचारों की वजह से नग्न हैं।’ ऐसे में अब आपको बता दें कि उर्फी के ट्वीट पर कई लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। इस तरह उर्फी अक्सर ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए नजर आ रही है।