yashraj-mukhate-shehnaaz-gill-such-a-boring-mash-up-video-viral-on-social-media

यशराज का 'साड्डा कुत्ता टॉमी’ यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

    Loading

    नई दिल्ली, हाल ही में डिजिटल म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यशराज के साथ ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में नज़र आ चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी दिखाई दे रही है। इससे पहले यशराज ने शहनाज के एक डायलॉग को लेकर वीडियो बनाया था। यशराज का ‘साड्डा कुत्ता टॉमी’ यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

    यशराज के इस नए वीडियो की शुरुआत में ‘बिग बॉस 13’ (Shehnaaz Gill Mash-up Video) की एक वीडियो क्लिप से शुरुआत होती है। इसमें शहनाज कहती दिख रही हैं, ”इतना बोरिंग दिन, इतने बोरिंग लोग। कोई बात नहीं करता मेरे से, प्यार नहीं करता।”इसके बाद वीडियो में आरती सिंह की क्लिप भी है। आरती सिंह, शहनाज से कहती हैं, “पका रही है, जा रही हूं मैं बाहर।” फिर शहनाज कहती हैं,”जा दफा हो जा। मर जाके बाहर।” इसके बाद वीडियो में करेंट दिन को दिखाया गया है। जिसमें शहनाज, यशराज के साथ अपना डायलॉग बोलती है और फिर दोनों डांस करते हैं। दोनों सॉन्ग को गाते हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

    शहनाज और यशराज बेहद फनी स्टाइल में डांस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यशराज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”बोरिंग डे, अमेजिंग शहनाज गिल के साथ एक और। आरती सिंह आपके एक्सप्रेशन से प्यार है।” यशराज ने इसे शहनाज और आरती को टैग किया है और दिल और हंसने वाले इमोजी को शामिल किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।