मनीष मल्होत्रा की फिल्म से वापसी करेंगी जीनत अमान, शबाना आजमी और अभय देओल भी आएंगे नजर

Loading

मुंबई: लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान फिल्म ‘बन टिक्की’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की फिल्म ‘बन टिक्की’ से फिल्मों में वापसी की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और अभय देओल मुख्य भूमिका में होंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

मनीष मल्होत्रा ने बताया, ‘मैं दोनों महान हस्तियों शबाना आजमी और जीनत अमान का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गाने और उनके कपड़े तक, वे एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और दोनों की यादगार फिल्में हैं जो हम सभी को पसंद हैं। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि जीनत अमान और शबाना जी दशकों बाद हमारी दूसरी प्रोडक्शन फिल्म ‘बन टिक्की’ के लिए एक साथ आ रही हैं। यह एक संवेदनशील फिल्म है, जिसे फ़राज़ आरिफ अंसारी ने लिखा और निर्देशित किया है।’

फिल्म में दोनों के साथ अभय देओल नजर आएंगे। शूटिंग इसी महीने शुरू होगी और हम सभी इस अनूठी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। ‘बन टिक्की’ का निर्माण मनीष मल्होत्रा के बैनर स्टेज 5 प्रोडक्शंस के तहत ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा और मरिजके देसूज़ा द्वारा किया जा रहा है।