‘द कपिल शर्मा शो’ को बाय-बाय करने के बाद चंदन प्रभाकर ने किया खुलासा, बोले- ‘मैं ब्रेक चाहता…’

    Loading

    मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) छोटे पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है।  शो का बहुत बड़ा फैन बेस है। इस शो ने पिछले दोनों ब्रेक लिया था। अब जब शो की फिर से टीवी पर वापसी हुई है तब से नए जोश के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा नए कलाकारों के साथ लौटे हैं। लेकिन कुछ पुराने कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। इस लिस्ट में कॉमेडियन चंदन प्रभाकर का भी नाम शामिल था। जब से चंदन प्रभाकर ने शो को बाय-बाय कहा है तब से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उनके अनबन की खबरें भी मीडिया में आ रही है।  

    ऐसे में अब चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कॉमेडियन ने बताया कि ‘मैं पिछले पांच साल से इस शो का हिस्सा हूं। मैंने सिर्फ समय की वजह से ब्रेक लिया। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय तक किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होते हैं तो ब्रेक लेना और दूसरी चीजों पर ध्यान देना जरूरी होता है। मैं एक वेब शो में काम करने को लेकर उत्सुक हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    कपिल शर्मा के साथ अनबन पर बात करते हुए चंदन प्रभाकर ने कहा कि ‘कई बार ज्यादातर समय हमें समझ नहीं आता कि हम वास्तव में क्या करना चाहते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। पहले एपिसोड की शूटिंग के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं ब्रेक लेना चाहता हूं। इसलिए मैंने शो से ब्रेक ले लिया। मुझे लगता है कि लोगों को इसका गलत मतलब नहीं निकालना चाहिए।’ बता दें, चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में से एक हैं। वह कई सालों से कपिल के शो का हिस्सा हैं। ऐसे में उनके अचानक शो से बाहर होने से दर्शकों को झटका लगा है।