आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी के दीवाने हुए दर्शक, चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

    Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। आयुष्मान और वाणी की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद सोमवार को भी फिल्म बेहतरीन बिजनेस करती दिखाई दी। फिल्म ने चौथे दिन 2.15 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म में कुल 16.68 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। सोमवार को भले ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखने मिल रही हो लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ती नजर आ रही हैं। 

    फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.75 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.87 करोड़ रुपये, रविवार को 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आयुष्मान और वाणी की यह फिल्म दिल्ली, एनसीआर और चंडीगढ़ जैसे शहरों में काफी पसंद की जा रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    मालूम हो कि यह पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी किसी फिल्म में रोमांस करती नजर आई हो। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म रिलीज से पहले आयुष्मान  और वाणी फिल्म को खूब प्रमोट करते दिखाई दिए थे।