धीमी शुरुआत के बावजूद तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’ पर भारी पड़ी राजकुमार राव की ‘हिट द फर्स्ट केस’, कमाए इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और सान्या मल्होत्रा ​​​​(Sanya Malhotra) की क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ (Hit The First Case) रिलीज हुई है। यह तेलुगु सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पहली बार राजकुमार-सान्या स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए। फिल्म रिलीज से पहले इन दिनों कलाकरों ने ‘हिट द फर्स्ट केस’ का काफी प्रमोशन किया था। अब जब फिल्म रिलीज हुए एक दिन बीत चूका है तो ‘हिट द फर्स्ट केस’ के कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। 

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘हिट द फर्स्ट केस’ के  कलेक्शन के आंकड़े पोस्ट करते हुए लिखा- ‘#HIT: #TheFirstCase की शुरू होता है … राष्ट्रीय श्रृंखलाएं [#PVR, #INOX, #Cinepolis] इसके पहले दिन में योगदान करती हैं… उम्मीद है कि दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई में वृद्धि देखने मिल सकती हैं। शुक्रवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

     

    बता दें, बॉक्स ऑफिस पर ‘हिट द फर्स्ट केस’  के साथ तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’ भी रिलीज हुई है। ‘शाबाश मिठू’ के मुकाबले ‘हिट द फर्स्ट केस’  में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। फिर भी, राव की फिल्म को अभी लंबा सफर तय करना है और वीकेंड का कलेक्शन फिल्म के भाग्य का सही अंदाजा लगाएगा।