Shahrukh Khan Mannat
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का मुंबई के बांद्रा में स्थित ‘मन्नत’ (Mannat) बंगला अक्सर सुर्खियों में रहता हैं। हाल ही में इस बंगले के एंट्रेंस पर एक नया नेमप्लेट देखा गया है। जो हाल ही में लगाया गया है। जो अंधेरे में भी काफी दूर से चमकता है। वहीं इस नेमप्लेट को लेकर यह कहा गया था कि इस नेमप्लेट में डायमंड जड़े हुए हैं। जिसकी वजह से यह दूर से भी काफी साफ और चमकदार दिखाई दे रहा है।

    शाहरुख खान के इस नए नेमप्लेट के गेट पर लगते ही उसे देखने के लिए लोगों की लंबी भीड़ मन्नत के बाहर जुटने लगी थी। लोग इस नए नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेकर और तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से शेयर कर रहे थे। जिसका अब सच सामने आ गया है। जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है। बता दें कि इस नए नेमप्लेट को उन्होंने ही डिजाइन किया है। जिसमें बड़े अक्षरों में ‘MANNAT LANDSEND’ लिखा हुआ है। गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

    गौरी खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया हैं। जिसमें वो मन्नत बंगले के एंट्रेंस पर लगे हुए नए नेमप्लेट के पास खड़ी नजर आ रही हैं। फोटो में गौरी खान वाइट कलर का टॉप और ब्लू कलर की डेनिम पहने नजर आ रही हैं साथ ही वो टॉप के ऊपर ब्लैक कलर का ब्लेजर पहने हुए पोज दे रही हैं। वो अपने आंखों पर स्टाइलिश चश्मा पहनी हैं और उनका कंधा नई नेमप्लेट से टिका हुआ है।

    उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आपके घर का मुख्य द्वार आपके परिवार और दोस्तों के लिए प्रवेश बिंदु है। इसलिए नेम प्लेट सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करती है। हमने ग्लास क्रिस्टल के साथ एक पारदर्शी सामग्री को चुना। जो एक सकारात्मक, उत्थान और शांत वातावरण का उत्सर्जन करती है।’ साथ ही उन्होंने गौरी खान डिजाइन कैप्शन दिया है। अब उनका ये पोस्ट उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी पसंद आ रहा है।

    बता दें कि गौरी खान एक डिजाइनर के साथ-साथ शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फाउंडर भी हैं। वो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का निर्माण उनके होम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही कर रही हैं जो अगले साल रिलीज होगी।